Thursday , November 23 2017
Home / Entertainment / फ़िल्म हसीना पारकर के निर्माता और श्रद्धा कपूर के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज

फ़िल्म हसीना पारकर के निर्माता और श्रद्धा कपूर के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज

मुंबई: एक कपड़ों के निर्माता ने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आगामी फिल्म ‘हसीना पारकर’ के एक निर्माता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसमें उन्होंने धोखाधड़ी और ट्रस्ट के आपराधिक उल्लंघन के आरोप लगाए हैं। एक समझौते के उल्लंघन में फिल्म के प्रचार गतिविधियों के दौरान फैशन लैबुल ‘एजेटीएम’ का प्रचार न करने के लिए श्रद्धा कपूर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है।

इस दौरान अभिनेत्री टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थीं। कंपनी के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, “फिल्म में अभिनेत्री के लिए कपड़ों की सप्लाई करने वाली एम एंड एम डिजाइन फर्म ने मुंबई की अदालत में एक निजी शिकायत दर्ज की है और मामले को 26 अक्टूबर को सुनवाई के लिए पेश किया जाएगा।” एमएंडएम डिजाइन ब्रांडेड डिजाइनर कॉस्तुम के मैन्युफैक्चरिंग, मार्केटिंग और सेल के कारोबार में हैं, इसके ब्रांड लेबल AJTM – अज मिस्त्री और थी मिन्हस हैं।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, एमएंडएम डिजाइन और निर्माता-स्विस मनोरंजन के बीच हस्ताक्षर कर एक समझौता हुआ था। वकील ने कहा, “अभिनेत्री को फिल्म के निर्माताओं और उत्पादकों को दिए जाने वाले कॉस्तुम के ब्रांड को प्रमोट करना था।”

शिकायतकर्ता ने कहा कि श्रद्धा ने वादे के मुताबिक कोई भी कंपनी का प्रचार नहीं किया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि श्रद्धा और स्विस मनोरंजन को पूर्ण ज्ञान था कि यदि वे समझौते के तहत उनकी भूमिकाएं, कर्तव्यों और दायित्वों को पूरा करने में विफल हो जाते हैं, तो शिकायतकर्ता को भारी मौद्रिक नुकसान उठाना होगा।

वकील ने कहा, “मेरे क्लाइंट ने अपने ब्रांड नाम AJTM के तहत इस परियोजना के लिए बहुत मुश्किल काम किया था, क्योंकि बॉलीवुड में उनका गोल्डन प्रवेश था। श्रद्धा कपूर के साथ उनकी व्यक्तिगत मुलाकात के बाद, उन्होंने अपने दिल और आत्मा को ‘हसीना पारकर’ नामक इस परियोजना में रखा। “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि समझौते में किए गए दायित्वों को नहीं किया गया, और मेरे क्लाइंट्स को धोखा दिया गया। इसलिए, मेरे क्लाइंट्स के पास निर्माता और श्रद्धा के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करने का कोई विकल्प नहीं है।”

बायोपिक की 22 सितंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर उर्फ आपा के जीवन पर आधारित है।

TOPPOPULARRECENT