हैदराबाद: अर्नब गोस्वामी और रजत शर्मा के खिलाफ़ शिकायत दर्ज!

हैदराबाद: अर्नब गोस्वामी और रजत शर्मा के खिलाफ़ शिकायत दर्ज!

तहरीक मुस्लिम शब्बन के मोहम्मद मुश्ताक मलिक के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चार्डघाट पुलिस स्टेशन में कॉरोनोवायरस महामारी के सांप्रदायिकरण और इस्लामोफोबिक हैशटैग के माध्यम से तब्लीगी जमात को निशाना बनाने के लिए राष्ट्रीय मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

 

प्रतिनिधिमंडल ने टेलीविजन समाचार एंकर अर्नब गोस्वामी, रजत शर्मा, हिमेश अग्रवाल और मधु के खिलाफ एफआईआर की मांग की।

 

 

श्री मुश्ताक मलिक ने बताया कि अगर पुलिस उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में अनिच्छा दिखाती है, तो शब्बन मामले में पुलिस को पार्टी बनाने के लिए उच्च न्यायालय जाने से नहीं हिचकिचाएंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय मीडिया विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मुसलमानों को देश में कोरोनावायरस के प्रसार के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि #CoronaJihad, #Coronaterrorism, #Muslimcorona जैसे हैशटैग का उपयोग करके मुसलमानों को संदिग्ध बनाया जाता है।

 

श्री मलिक ने चेतावनी दी कि राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा चलाए गए अभियान से देश में गृह युद्ध जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। इसका प्रभाव देश के विभिन्न हिस्सों में देखा जा सकता है। लोग मुस्लिम फल और सब्जी विक्रेताओं से खरीदारी करने से बच रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जो लोगों से मुसलमानों को उनके इलाकों में आने से रोकने के लिए कहते हैं।

 

श्री मलिक ने कहा कि इस संबंध में सूचना और प्रसारण के साथ शिकायत भी दर्ज की जाएगी। उन्होंने संबंधित निरीक्षक से जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज करने का आग्रह किया।

Top Stories