हैदराबाद गैंगरेप-मर्डरः आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले बीजेपी विधायक पर केस दर्ज

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डरः आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले बीजेपी विधायक पर केस दर्ज

हैदराबाद पुराने शहर के मुसलमानों ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले बीजेपी विधायक राजा सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सिंह के खिलाफ मोहम्मद नवाजुद्दीन नाम के शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी। नवाजुद्दीन ने अपनी शिकायत में बताया कि बीजेपी विधायक ने अपने आपत्तिजनक बयान में पैगंबर मोहम्मद का जिक्र किया है।

नवाजुद्दीन की तहरीर पर हैदराबाद पुलिस ने बीजेपी विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं एक अन्य मामले में, डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या को लेकर हैदराबाद की एक प्रमुख महिला पदाधिकारी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने के आरोप में बुधवार को 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि दो दिसंबर को साइबर अपराध पुलिस के समक्ष एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि सामूहिक दुष्कर्म के संबंध में महिला पदाधिकारी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान व्यक्ति की पहचान की गई और उसे नलगोंडा जिले से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को हैदराबाद पुलिस ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के खिलाफ भद्दी टिप्पणी करने के आरोप में एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि सरकारी अस्पताल में काम करने वाली 25 वर्षीय पशु चिकित्सक की लाश उसके लापता होने के एक दिन बाद 28 नवंबर की सुबह नाले में मिली। पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद गला घोंट कर हत्या करने और शव जलाने के आरोप में चार लोगों को 29 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था।

Top Stories