Tuesday , November 21 2017
Home / Entertainment / अज़ान पर विवादित ट्वीट करने पर दर्ज हुआ सोनू निगम पर मुक़दमा

अज़ान पर विवादित ट्वीट करने पर दर्ज हुआ सोनू निगम पर मुक़दमा

पानीपत। गायक सोनू निगम की ओर से मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारों के लाऊडस्पीकर पर किए गए टिप्पणी के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। पहले मीडिया के निशाने पर आए सोनू निगम के खिलाफ अब पानीपत के वकील ने क्रिमिनल प्रावधानों के तहत सीजीएम कोर्ट में शिकायत दायर की है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पानीपत सीजीएम हर्शेल चौधरी की अदालत में दायर की गई याचिका पर 2 मई को सुनवाई की जाएगी। आवेदक वकील मोमिन मलिक ने कहा कि सोनू निगम को कोई अधिकार नहीं बनता कि वह किसी धर्म पर कोई टिप्पणी करे। उन्होंने बताया कि इस मामले में अदालत ने सुनवाई के लिए 2 मई की तारीख दी है। उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में गवाही देकर सोनू निगम के खिलाफ उन प्रावधानों के तहत कार्रवाई की मांग करेंगे।

आवेदक का कहना है कि सोनू निगम की टिप्पणियों से हर धर्म का व्यक्ति आहत हुआ है। बता दें कि पिछले दिनों सोनू निगम ने एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह होने वाली अज़ान को शोर बताया था और कहा था कि अज़ान के कारण हर दिन उनकी नींद खराब होती है।

सोनू निगम ने इसी मामले में अपना पक्ष रखने के लिए बुधवार दोपहर 2 बजे प्रेस कांफ्रेंस की। सम्मेलन से पहले किए ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि मौलवी अपने 10 लाख रुपये तैयार रखें, क्योंकि दोपहर 2 बजे आलम आएगा और मेरा सिर मुंढेगा।

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनू ने कहा, कि “जिस आदमी ने आजीवन मोहम्मद रफ़ी को अपना पिता माना हो, जिसका गुरु के नाम उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान है, आप उस आदमी के बारे में ऐसा कैसे कह सकते हैं। आप अगर सब कुछ मुस्लिम विरोधी बनाकर इस्तेमाल करते हैं तो यह मेरी प्रॉब्लम नहीं है, आप की प्रोब्लम है। “

TOPPOPULARRECENT