Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / मुसलमान और दलितों पर हो रहे हैं हमले के विरोध में कन्हैया, शेहला और जिग्नेश ने छेड़ी राष्ट्रीय मुहीम

मुसलमान और दलितों पर हो रहे हैं हमले के विरोध में कन्हैया, शेहला और जिग्नेश ने छेड़ी राष्ट्रीय मुहीम

साल 2014  में मोदी सरकार के केंद्र में आने के बाद से देश में भीड़ द्वारा अल्पसंख्यकों और दलित लोगों को मारने की घटनाएं हो रही है।
इसका विरोध करते हुए देश के कई युवा नेताओं ने एक राष्टीय मुहीम छेड़ी है।

इस संदर्भ में तहसीन पूनावाला, शेहला राशिद, कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी ने संयुक्त रुप से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।जिसमें उन्होंने हिंदूवादी संगठनों द्वारा उकसाई भीड़ द्वारा निर्दोष अल्पसंख्यकों और दलितों को निशाना बनाये जाने पर बातचीत की।

इस सांस्कृतिक आतंकवाद के खिलाफ पूरे देश में एक मुहिम छेड़ने की घोषणा की है। उन्होंने आने वाले वक़्त में इस मुहीम के तेज होने के संकेत दिए हैं।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन नेताओं के एक सयुंक्त बयान देते हुए कहा कि “इस आतंकवाद को सत्तासीन लोग बढ़ावा दे रहे हैं। हमारी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुद्दा केंद्र सरकार और पीएम मोदी को इस संकट पर सख्त ठोस कार्रवाही करने के लिए विवश करना है।”

आजकल देश में मोब लिंचिंग के नाम पर निर्दोष लोगों की जान ली जा रही है। ऐसा करने वालों को सरकार का समर्थन और संरक्षण मिला हुआ है।

TOPPOPULARRECENT