मुस्लिम नहीं देंगे वोट इसलिए भाजपा में आने से डरते हैं कांग्रेस नेता- बीजेपी विधायक

मुस्लिम नहीं देंगे वोट इसलिए भाजपा में आने से डरते हैं कांग्रेस नेता- बीजेपी विधायक

कर्नाटक इन दिनों लगातार सुर्खीयों में है। कुछ वक्त पहले तक राज्य़ की अस्थिर राजनीतिक हालातों के कारण चर्चा में था। अब वहां के नेताओं के विवादित बयानों के कारण खबरों में है।

अपने बयानों से पार्टी के लिए समस्या खड़ा देने वाले वाले कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री ने एक बार फिर अटपटा बयान दिया है। इस बार उन्होंने कांग्रेस के विधायकों को लेकर शर्मनाक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कांग्रेस के विधायकों की तुलना किन्नर समुदाय से की है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, पंचायत राज मंत्री ईश्वरप्पा ने एक सभा में कहा कि हमारी सरकार के सत्ता में आने से पहले कुछ कांग्रेस विधायकों ने भाजपा में शामिल होने में अपनी रुचि दिखाई थी, मगर वे चुनाव हारने से डरते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि भाजपा में जाने से 50,000 मुसलमान उन्हें वोट नहीं देंगे।

यह एक तरह का किन्नर जैसा व्यवहार है।’ ईश्वरप्पा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कभी भी किसी समुदाय को खुश करने का काम नहीं किया, लेकिन फिर भी वे चुनाव में जीतने में कामयाब रहे।

ईश्वरप्पा यहीं नहीं रूके उन्होंने एक और विवादित बयान देते हुए कहा कि सिर्फ देशभक्त मुस्लिम ही भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे और जो देशद्रोही और पाकिस्तान के साथ चलने वाले हैं, वे संकोच करेंगे। ईश्वरप्पा का विवादित बयानों से पुराना नाता रहा है।

Top Stories