Saturday , January 20 2018

पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने वाले पूर्व रॉ अधिकारी को गिरफ़्तार किया जाएः सलमान निज़ामी

कांग्रेस प्रवक्ता सलमान निजामी ने पूर्व रॉ ऑफिसर आरएसएन सिंह के ख़िलाफ पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने के मामले में सख़्त कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को एक बयान जारी कर सलमान निज़ामी ने कहा, आरएसएन सिंह आरएसएस का मुखपत्र है, उन्होंने सभी मुसलमानों को देश में ठुकरा दिया है, जिसके लिए उन्हें दंडित करने की ज़रूरत है। हम अपने पैगंबर के खिलाफ ऐसा कोई भी शब्द नहीं सुन सकते। मुसलमानों की भावनाओं का सम्मान किया जाना चाहिए। हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस तरह के ज़हर को समाज में फैलाने की इजाज़त नहीं दी जा सकती।

निजामी ने आगे कहा, हमारी पहली मांग सिंह की गिरफ्तारी है और दूसरी यह है कि हम नफरत भरे ऐसे बयानों के खिलाफ एक सख्त कानून चाहते हैं। हिन्दू ,मुस्लिम या फिर किसी भी समुदाय के किसी भी व्यक्ति को ऐसी टिप्पणी करने की अनुमति नहीं होनी चाहिए जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो। ऐसे नफ़रत और शत्रुता फैलने वाले लोगों को दंडित किया जाना चाहिए। मौजूदा दौर में, गैर इस्लामी ताकतों ने मानसिक रूप से मुसलमानों को यातनाएं दी हैं और इसलिए इस तरह के विवादास्पद बयान दिए जा रहे हैं। यह आरएसएस समर्थक आरएसएन सिंह धर्मनिर्पेक्ष भारत की छवि को धूमिल कर रहा है।

बता दें कि रॉ के पूर्व अधिकारी आरएसएन ने टाइम्स नाऊ पर हुए हालिया डिबेट शो के दौरान पैगम्‍बर मोहम्‍मद के लिए अपमानजनक शब्‍दों का इस्तेमाल किया था।

TOPPOPULARRECENT