Monday , December 11 2017

रेप और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केरल के कांग्रेस विधायक गिरफ्तार

महिला से बलात्कार और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केरल के कांग्रेस विधायक को गिरफ्तार कर लिया है । कोवलम के कांग्रेस विधायक एम. विंसेंट को पुलिस ने शनिवार गिरफ्तार कर लिया है।

विधायक पर महिला का पीछा करने का भी आरोप है। विंसेंट की गिरफ्तारी 5 घंटे पुलिस की पूछताछ के बाद की गई है। विंसेंट पर बुधवार तो एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। बाद में महिला ने आत्महत्या की कोशिश भी की थी।

गुरुवार को महिला के पुलिस को बयान देने के बाद विधायक पर IPC सेक्शन 376 और 365(d) के तहत मामला दर्ज किया गया था। बुधवार को महिला ने नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की थी।

 

बलरामपुर पुलिस ने महिला के पति के बयान पर विधायक पर हत्या के लिए उकसाने और मौखिक प्रताड़ना देने का केस दर्ज किया है। एक विधायक का नाम सामने आने के बाद कोल्लम की पुलिस कमिश्नर एस.अजीता बेगम को मामले की जांच सौंपी गई थी। उन्होंने अस्पताल जाकर महिला का बयान भी लिया था।

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में महिला के आरोप सही लग रहे हैं। पुलिस के मुताबिक विधायक की कॉल डिटेल्स की जांच करने पर पता चला है कि पिछले कुछ महीनों में विंसेंट ने महिला को सैकड़ों बार कॉल किए थे। पिछले दिनों मामला सामने आने के बाद विधायक ने CPM नेता फ्रेडरिक शाजी पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया था।

TOPPOPULARRECENT