Wednesday , April 25 2018

अफराज़ुल की हत्या पर खामोशी और ‘मन की बात’ में संप्रदायिकता से निजात, वाह मोदी जी!- सुष्मिता देव

नई दिल्ली। कांग्रेस ने देश को भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता के जहर से मुक्त कराने सम्बन्धी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर तंज कसते हुए कहा है कि उनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है और यदि वह वाकई देश को भ्रष्टाचार तथा संप्रदायिकता से निजात दिलाना चाहते हैं तो उन्हें इसके लिए जमीन पर कुछ करके दिखाना चाहिए ।

महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में संवाददाताओं के सवाल के जवाब में ‘मन की बात ’ में भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता को लेकर श्री मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि श्री मोदी की कथनी और करनी में बहुत फर्क है।

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति की सरेआम पीट -पीट कर हत्या कर दी गयी और उसका वीडियो भी जारी किया गया लेकिन श्री मोदी ने इस घटना की निंदा करना तो दूर ,इसका कभी जिक्र तक नहीं किया ।

उन्होंने कहा कि जहां तक भ्रष्टाचार का सवाल है तो प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने लड़ाकू विमान राफेल के सौदे में कथित भ्रष्टाचार पर चुप्पी साध रखी है । भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर भी भ्रष्टाचार के आरोपों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है ।

TOPPOPULARRECENT