वोट के लिए हिज़ाब पहनकर प्रचार कर रही है कांग्रेस उम्मीदवार

वोट के लिए हिज़ाब पहनकर प्रचार कर रही है कांग्रेस उम्मीदवार
Click for full image

मुम्बई। मुस्लिम बहुल वार्ड नंबर 223 डोंगरी से बीएमसी चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी निकिता निकम हिजाब पहनकर लोगों से वोट मांगने पहुंची। निकिता को इस अवतार में देख सभी चौक गए। निकिता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्ञानराज निकम की बेटी हैं और उन्हें डोंगरी से कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया है। इस वार्ड में लगभग 60 प्रतिशत मुस्लिम मतदाता है।
26 वर्षीय निकिता जो एम कॉम के एमबीए स्नातक हैं, कहती हैं कि मैं हिज़ाब में खुद को काफी सहज महसूस करती हूं। इससे मुस्लिम मतदाताओं से जुड़ने में आसानी होती है। अंग्रेजी समाचार पत्र टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि कॉलेज कस समय मेरी एक मुस्लिम सहेली ने मुझे हिजाब गिफ्ट किया था, तब तो मैं उसे नहीं पहन पाई लेकिन अब हिजाब पहनना मुझे काफी अच्छा लग रहा है। ड्रेस कोड के बारे में निकिता कहती हैं कि कपड़े पहनना सबकी अपनी पसंद पर निर्भर करता है। यह व्यक्तिगत पसंद का मामला है। मेरी एक समर्थक ने मुझे बुर्का गिफ्ट किया है, जिसे मैं अभी तक नहीं पहन पाई। पता नहीं कब इसे पहनना होगा।
निकिता को वार्ड नंबर 223 से एआईएमआईएम की वकारउन्निसा अन्सारी कड़ी चुनौती दे रही है। अंसारी कांग्रेस की ओर से दो बार नगरसेविका रह चुकी है। इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो उन्होंने पाला बदल लिया। समाजवादी पार्टी की ओर से निदा फातिमा इस वार्ड से चुनाव लड़ रही है।

 

Top Stories