Friday , July 20 2018

हिज़ाब पहनकर प्रचार कर रही है निकिता ने AIMIM प्रत्याशी को हरा जीता BMC चुनाव

दुनिया भर में जहां हिजाब पहनने वालों को निशाना बनाया जा रहा है, वहीं मुंम्बई में एक हिजाब पहनने वाली एक हिंदू लड़की में निगम चुनाव में जीत दर्ज की है। मुंम्बई डोंगरी से कांग्रेस पार्टी की हिजाबी गर्ल नितिका निकम ने चुनाव जीता है। निकिता पिछले दिनों तब शुर्खियों में आईं थीं जब वो अपने वार्ड नंबर 223 में हिजाब पहन कर वोट मांगने निकली थीं।

चुनाव परिणाम के अनुसार, निकिता ने अपने पूर्व पार्टी सहयोगी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमिन की प्रत्यासी वकारुन निशा अंसारी को पराजित किया है। बता दें कि वकारुन निशा अंसारी मजलिश की सबसे मजबूत प्रत्यासी मानी जा रही थीं और इससे पहले मीडिया में कयास लगाया जा रहा था कि वकारुन निशा की जीत सुनिश्चित है।

नितिका एमबीए की स्टूडेंट रही हैं और वो तीन बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीत चुके दयनराज निकम की बेटी हैं। डोंगरी वही जगह है जहां अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का जन्म हुआ। इस वार्ड में तकरीबन 60 प्रतिशत मुस्लिम वोटर रहते है।

हिजाब पहनने को लेकर नितिका कहती हैं कि कॉलेज टाइम में उनकी एक मुस्लिम दोस्त ने उन्हें हिजाब गिफ्ट किया था, तब तो वो उसे नहीं पहन पाईं। लेकिन अब उन्हें हिजाब पहनना काफी अच्छा लगता है।

ड्रेस कोड के बारे में निकिता कहती हैं, “कपड़े पहनना सबकी अपनी पसंद पर निर्भर करता है। यह व्यक्तिगत पसंद का मामला है। मेरी एक समर्थक ने मुझे बुर्का गिफ्ट किया है, जिसे मैं अभी तक नहीं पहन पाई। पता नहीं कब इसे पहनना होगा।”

TOPPOPULARRECENT