Wednesday , November 22 2017
Home / GUJRAT / सत्ता की भूखी BJP गुजरात में करोड़ों ख़र्च करके विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त में लगी है: कांग्रेस

सत्ता की भूखी BJP गुजरात में करोड़ों ख़र्च करके विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त में लगी है: कांग्रेस

गुजरात में कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बीच कांग्रेस नेतृत्व ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा प्रहार किया है। कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी गुजरात में विधायकों की खरीद फरोख्त कर रही है। 

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी विधायकों की खरीद फरोख्त में करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। उन्होंने कहा, ‘गुजरात कांग्रेस के विधायक पुनाभाई गामित ने बताया कि बीजेपी द्वारा उन्हें 10 करोड़ रुपये ऑफर किये गये थे।’

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी गुजरात से 3 सीटों पर राज्यसभा के लिए चुनाव लड़ रही है। जबकि उसके पास जीतने लायक वोट दो उम्मीदवार के लिए है। ऐसे में बीजेपी धनबल, बाहुबल का इस्तेमाल कर कांग्रेस के विधायकों को तोड़ रही है। 

सुरजेवाला ने कहा कि सत्ता की भूख ने सत्ता के हुक्मरानों को अंधा कर दिया है और करोड़ों रुपए की रिश्वत देकर कांग्रेस विधायकों को खरीदा जा रहा है। रणदीप सुरजेवाला ने ये भी कहा कि बीजेपी कांग्रेस विधायकों को चुनाव खर्च और टिकट देने का भी लालच दे रही है।

बता दें कि दो दिन में गुजरात कांग्रेस के सात विधायक पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई विधायक अभी पार्टी छोड़ने की कतार में हैं। पार्टी के वरिष्ठ विधायक राघवजी पटेल ने कहा कि वह भी दूसरे विधायकों के साथ इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे हैं। इसके एक दिन पहले ही कांग्रेस के तीन विधायकों ने अपना इस्तीफा दिया था।

TOPPOPULARRECENT