Tuesday , September 25 2018

भाजपा नेता अनिल विज का विवादित बयान, कहा- ममता बनर्जी समुद्र में कूदकर मर क्यों नहीं जातीं

भाजपा नेता और हरियाणा सरकार के खेल मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। विज ने कहा है कि अगर ममता बनर्जी को भारत में जन्म लेने पर शर्म आती है तो उन्हें समुद्र में कूदकर मर जाना चाहिए।

एक सामाचार एजेंसी से उन्होंने कहा, “अगर उन्हें इस धरती पर पैदा होने पर शर्म आती है तो समुद्र में क्यों नहीं कूद जाती। यह कोलकाता के करीब भी है, उन्हें उसमें कूद जाना चाहिए।” इससे पहले भाजपा नेता एस. प्रकाश भी मामता बनर्जी को लेकर इसी तरह के बयान दे चुके है। उन्होंने कहा था कि इस तरह के बयान उन लोगों के लिए अपमानजनक है जिन्होंने ममता को सत्ता में लाने के लिए वोट दिया।

एस. प्रकाश ने कहा था, “ममता बनर्जी को लोगों ने प्यार, समर्थन और स्नेह दिया। अब दशकों तक सत्ता का आनंद लेने के बाद इस तरह की बयानबाजी कर रही हैं। वह उन लोगों का अपमान कर रही है जिन्होंने पूरे राजनीतिक करियर में उन्हें सपोर्ट किया।”

दरअसल, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था, “शर्म आती है मुझे कि मैं इस धरती पर पैदा हुई।” उन्होंने यह बयान भाजपा नेता श्यामपदा मंडल के उस बयान पर दिया था कि जिसमें उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी महिला हैं या पुरुष यह उन्हें समझ में नहीं आता।

इसके बाद भाजपा के इस अभद्रता वाले बयान पर ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर पश्चिम बंगाल में भय का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया था। पार्टी ने कहा था कि भाजपा देश में धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है और भया का माहौल मना रही है।

TOPPOPULARRECENT