Wednesday , August 15 2018

भाजपा नेता का विवादित बयान कहा- मेरा सपना है कि फारूक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारूं

विवादित बयान बाजी करके सुर्ख़ियों में रहने की होड़ में भाजपा नेता सूरज पाल अमू ने फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवादित बयान देने के बाद अब नेशनल कांफ्रेस के प्रमुख और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारने की धमकी दी है।
बता दें कि उनहोंने इससे पहले फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर चल घमासान के बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ के इनाम की घोषणा किया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अमू ने हरियाणा भाजपा के मुख्य मीडिया को-आर्डिनेटर के पद से इस्तीफा देने के बाद एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि अब्दुल्ला को झापड़ मारना उनका सपना है। उनहोंने स्पष्ट रूप से कहा है कि ‘अब मेरा सपना है कि मैं लाल चौक में फारूक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारूं, मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वहां आकर मुझसे मिलें।

बता दें कि अमू ने बुधवार को ही पार्टी के मीडिया को-आर्डिनेटर के पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद बौखलाए सूरज पाल अमू ने मंगलवार को सीएम खट्टर को भी धमकी देते हुए कहा था कि अगर आप हमें पार्टी से निकालना चाहते हैं तो निकाल सकते है, लेकिन इस तरह हमारी बेइज्जती मत करें।

इससे पहले भी अमू ने बदतमीजी का रिकॉर्ड बना रखा है, उनहोंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी नहीं छोड़ा। चूँकि ममता बनर्जी ने ‘पद्मावती’ फिल्म का समर्थन किया था इसलिए उनकी तुलना शूर्पनखा से कर दिया और कहा था कि ‘राक्षसी प्रवृति की महिलाओं का इलाज किया जाना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT