Monday , December 11 2017

योगी के मंत्री का बेतुका बयान, अफसरों को बताया घोड़ा और गधा

यूपी में सरकार बनाने के बाद भी भाजपा नेताओं की तरफ से बेतुके बयान आने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब बीते शनिवार यूपी सरकार में भूमि और जल संसाधन मंत्री उपेंद्र तिवारी ने प्रदेश के अफसरों व अधिकारियों की तुलना जानवरों से कर दी है।

ख़बर के मुताबिक, गाजीपुर में विधायकों और कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह में उपेंद्र तिवारी ने कहा कि सरकार बदल गई लेकिन घोड़े और गधे वही हैं। चाहे वह डीजीपी के रूप में हों या फिर मुख्य सचिव या प्रमुख सचिव के रूप में।

उन्होंने कहा कि घोड़ा वही होगा लेकिन जब घुड़सवार बढ़िया होगा तो वही चेतक के रूप में दौड़ेंगे। योगी सरकार बनने के 12 दिन के बाद सब कुछ बदल गया है। जो अधिकारी दौड़ने का काम नहीं करेगा उसकी जगह काम करने की नहीं बल्कि जेल में होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘डायल 100 अब तक वसूली करने का काम करता था लेकिन योगी सरकार बनने के बाद सब कुछ बदल गया है।

उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि यूपी बोर्ड की परीक्षाएं जब शुरू होती हैं तो कहा जाता है कि नकल का महोत्सव शुरू हो गया है। वजह यह है कि यूपी बोर्ड और नकल एक-दूसरे के पर्यायवाची बन चुके हैं।

सरकार बनने के बाद लोगों को लगा था कि नकल पर रोक लगेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका है क्योंकि अभी भी पुराने जिला विद्यालय निरीक्षक ही जिलों में तैनात हैं और जिला विद्यालय निरीक्षक लाखों रुपये लेकर नकल के लिये सेंटर अलॉट करते हैं।

 

TOPPOPULARRECENT