Thursday , July 19 2018

केरल के एक सांसद का विवादित बयान, कहा- अगर महिला बुरी है तो वह हमबिस्तर हो सकती है

तिरुवनंतपुरम: सांसद और मलयालम फिल्म कलाकार एसोसिएशन के अध्यक्ष इनोसेंट वरीद थेकेथला ने कास्टिंग काउच पर आपत्तिजनक बयान देकर हंगामा खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर बुरी अभिनेत्रियां अपनी इच्छा से हमबिस्तर होना चाहती हैं तो हो सकती हैं। बता दें कि सीपीएम समर्थित निर्दलीय सांसद हैं।

https://twitter.com/ani_digital/status/882628400883539968/photo/1?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.thequint.com%2Findia%2F2017%2F07%2F05%2Fkerala-mp-innocent-vareed-thekkethala-says-bad-actresses-may-share-the-bed-at-will

उन्होंने बुधवार को कहा कि आज समय बहुत बदल चुका है। अगर किसी महिला के सामने कोई आपत्तिजनक प्रस्ताव आता है तो वह उसे मीडिया के सामने लाने में एक सेकंड भी नहीं लगाती है। इसके बाद बाद उन्होंने कहा, “वे दिन लद गए। अगर उस तरह के प्रस्ताव आज किसी महिला के सामने आए तो वह उसे आप जैसे लोगों के साथ शेयर कर देती है। लेकिन अगर महिला बुरी है तो वह बेड शेयर कर सकती है।

पिछले हफ्ते दरअसल, मलयालम फिल्म कलाकार एसोसिएशन की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेता दिलीप, मोहनलाल, ममूटी, विधायक मुकेश और केरल के पूर्व परिवहन मंत्री गणेश कुमार भी शामिल हुए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में केरल की एक अभिनेत्री के अपहरण और छेड़छाड़ का मुद्दा उठा था। इस मुद्दे पर फिल्म असोसिएशन के स्टैंड को लेकर सवाल पूछा गया था।

TOPPOPULARRECENT