Tuesday , July 17 2018

UP के भाजपाई मंत्री का विवादित बयान, मुसलमान हवस मिटाने के लिए बदलते हैं मुस्लिम बीवियां

तीन तलाक को लेकर भले ही मामला सुप्रीम कोर्ट में हो लेकिन नेता लगातार इस मुद्दे को लेकर बयानबाज़ी करते रहते हैं। अब यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने विवादित बयान देकर इस मुद्दे को हवा दे दी है।

मौर्य ने कहा, ‘मुस्लिम तीन तलाक देकर अपनी हवस को पूरा करने के लिए लगातार बीवियां बदलने का काम करते हैं। इसलिए इस मुद्दे पर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं के साथ है।

एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि मुस्लिम बेवजह और मनमाने तरीके से जब चाहे बिना किसी वजह के अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं। तलाक देकर वह अपनी हवस को पूरा करने का काम कर रहे हैं। तलाक की वजह से उनकी पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

इस दौरान मौर्य ने मायावती पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब मैंने पार्टी छोड़ी तो मायावती ने कहा था कि जो बीएसपी छोड़ेगा उसकी राजनीति खत्म हो जाएगी, लेकिन राजनीति उनकी खत्म हुई जो मायावती के बंधुआ मजदूर बन कर रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह संघर्षों से निकले नेता हैं और मायावती की राजनीति खत्म करके ही दम लेंगे।

बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश में बड़े और पिछड़े वर्ग के कद्दावर नेता माने जाते हैं। बीएसपी में रहते वक्त मौर्य को मायावती के करीबियों में माना जाता था।

लेकिन यूपी विधानसभा चुनाव के 6 महीने पहले उन्होंने मायावती को भला-बुरा कहते हुए पार्टी छोड़ दी थी। उसके बाद उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी।

 

TOPPOPULARRECENT