ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी का दामन थामा!

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी का दामन थामा!

मध्य प्रदेश के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धुलंडी के दिन कांग्रेस से इस्तीफा देकर राजनीतिक गलियारों में तहलका मचा कर रख दिया है।

 

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, वे आज भाजपा का दामन थाम लिया है। उनको भाजपा की सदस्यता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने दिलाई।

 

इस अवसर पर पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि राजमाता सिंधिया जी ने भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी की स्थापना और विस्तार करने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

 

आज उनके पौत्र हमारी पार्टी में आए हैं, ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवार के सदस्य हैं, ऐसे में हम उनका स्वागत करते हैं।

 

आपको बताते दें कि यह करके वे अपनी दादी की मुराद पूरी कर दी है। क्योंकि राजमाता विजयाराजे सिंधिया चाहती थीं कि उनका पूरा खानदान भाजपा में रहे।

 

लेकिन माधवराव सिंधिया और उनके बेटे ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे। लेकिन ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस का साथ छोड़कर अपनी दादी की तमन्ना पूरी कर दी है।

 

मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता ज्याेतिरादित्य सिंधिया को आज भाजपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने शामिल किया। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि राजनीति जनसेवा का एक माध्यम है।

 

कांग्रेस वैसी पार्टी नहीं रही है जैसी इतिहास में रही है। मध्यप्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वहां प्रदेश में ट्रांसफर का धंधा चल रहा है। मध्यप्रदेश में किसान परेशान है और युवा बेरोजगार हैं।

Top Stories