कोलकाता में पाया गया कोरोना वायरस, दो लोगों में टेस्ट पॉजिटिव!

कोलकाता में पाया गया कोरोना वायरस, दो लोगों में टेस्ट पॉजिटिव!

कोरोना वायरस की चपेट में 2 और भारतीय लोगों के आने की खबर है। कोलकाता में 2 लोगों के टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं और इसे मिलाकर कोलकाता में अब कुल 3 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

 

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट इन पर छपी खबर के अनुसार, जिन दो लोगों के टेस्ट कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव मिले हैं वे दोनो ही बैंकॉक से भारत आए थे और कोलकाता एयरपोर्ट पर उनकी थर्मल स्कैनिंग के बाद वायरस के लिए उनके टेस्ट हुए थे जो पॉजिटिव निकले हैं।

 

हिमाद्री बर्मन का टेस्ट मंगलवार को पॉजिटिव पाया गया था और नागेंद्र सिंह का टेस्ट बुधवार को पॉजिटिव पाया गया है। दोनो को इलाज के लिए बेलियाघाट अस्पताल में भेज दिया गया है।

 

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट के निदेशक कौशिक भट्टाचार्यजी ने बताया कि दोनो यात्रियों से पहले अनीता उरांव नाम की यात्री का टेस्ट पॉजिटिव मिला है और इसके साथ कुल 3 लोग कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

कोरोना वायरस की वजह से चीन से भारत आने जाने वाली अधिकतर हवाई सेवाएं बंद कर दी गई हैं, ऐसे में कई यात्री हांगकांग, सिंगापुर और बैंकॉक के रास्ते कोलकाता में आ रहे हैं और एहतियात के तौर पर यात्रियों की एयरपोर्ट पर स्कैनिंग हो रही है।

Top Stories