कोरोना वायरस जैसे लक्षण, फरीदाबाद में एक शख्स की मौत!

कोरोना वायरस जैसे लक्षण, फरीदाबाद में एक शख्स की मौत!

फरीदाबाद सेक्टर 19 स्थित सर्वोदय हॉस्पिटल में एक 49 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। मृत व्यक्ति को निमोनिया के साथ सांस लेने में दिक्कत और अधिक खांसी की भी शिकायत थी।

 

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, पूरे विश्व में चिंता का विषय बने कोरोना वायरस में भी ये सभी लक्षण मिलते हैं जिसके कारण इस व्यक्ति को अन्य मरीजों से अलग वार्ड में रखा गया था।

 

मृत व्यक्ति को वेंटिलेटर पर रखा गया था क्योंकि उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। स्थिति बिगड़ती देख व्यक्ति को सेक्टर 8 सर्वोदय हॉस्पिटल में लाया गया था।

 

तबियत खराब हुई तो डॉक्टर्स ने उन्हें सलाह दी कि वो व्यक्ति को दिल्ली ले जाएं। मरीज को दिल्ली लाया जाता उससे पहले ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

 

डॉ राम भगत ने व्यक्ति की मौत पर कहा कि अभी ये नहीं कहा जा सकता कि व्यक्ति कोरोना वायरस से पीड़ित था। उन्होंने कहा कि व्यक्ति की मौत का कारण निमोनिया भी हो सकता है।

 

डॉ ने कहा कि पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि व्यक्ति मौत किस वजह से हुई है। कोरोना वायरस Covid 19 कोरोना वायरस इस समय भारत समेत पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

 

चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस आज विश्व के अधिकतर देशों में फैल चुका है। इसको लेकर भारत सरकार ने भी कई तरह की एडवाइजरी जारी की है।

 

भारत सरकार ने कई देशों के विजिट पर न जाने की भी सलाह दी है। पूरी दुनिया में अब तक कोरोना वायरस से 3 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

 

दुनिया भर में कोरोना वायरस के कारण कई बड़े टूर्नामेंट भी रद्द किए जा चुके हैं वहीं जापान में होने वाले ओलिंपिक खेलों में भी इसकी तलवार लटकी हुई है।

 

Top Stories