होम क्वारंटाइन से नंगा भागा शख्स, बुजुर्ग महिला के गले में काटा, हुई मौत

होम क्वारंटाइन से नंगा भागा शख्स, बुजुर्ग महिला के गले में काटा, हुई मौत

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन चल रहा है. सभी लोगों ने खुद को घरों में कैद कर किया है. इसी बीच तमिलनाडु (Tamil Nadu) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. राज्य के थेनी जिला से शुक्रवार रात एक 34 साल का एक व्यक्ति अपने घर से भाग गया. इसके बाद इस व्यक्ति ने 90 साल की एक महिला के गले में काट लिया जिससे उनकी मौत हो गई. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक शुक्रवार देर रात यह व्यक्ति अपने घर से निर्वस्त्र भागा. व्यक्ति ने 90 वर्षीय नचियाम्मल नामक बुजुर्ग महिला जो अपने घर के बाहर सो रहीं थीं, उनके गले में काट लिया.

बुजुर्ग की आवाज सुन लोग बाहर आए और इस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. आरोपी व्यक्ति पुलिस हिरासत में है. रिपोर्ट के मुताबिक यह व्यक्ति पिछले हफ्ते ही श्रीलंका से लौटा था. यह व्यक्ति टेक्सटाइल व्यापारी है. उसे उसके घर में ही क्वारंटाइन किया गया था. पुलिस के अनुसार इसकी वजह से वह दिमागी रूप से असंतुलित हो चुका है.

गौरतलब है कि भारत में कोविड-19 के मामले शनिवार को बढ़कर 873 हो गए और संक्रमण के कारण 19 लोगों की मौत हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सुबह साढ़े नौ बजे अपने ताजा आंकड़ों में दो और लोगों की कोविड-19 से मौत होने की जानकारी दी है. महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है.

अभी तक महाराष्ट्र में पांच, गुजरात में तीन, कर्नाटक में दो, मध्य प्रदेश में दो, तमिलनाडु, बिहार, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. कुल संक्रमित 873 लोगों में 47 विदेशी भी शामिल हैं. कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारों की जंग जारी है.

Top Stories