गैर समुदाय के युवक से शादी करने पर, चचेरे भाई ने मारी गोली, आरोपी फरार

गैर समुदाय के युवक से शादी करने पर, चचेरे भाई ने मारी गोली, आरोपी फरार
Click for full image

लखनऊ: यूपी के मुरादाबाद में एक लड़की द्वारा गैर समुदाय के लड़के से शादी करने पर चचेरे भाई ने गोली मार दी। आरोप है कि शुक्रावर को चचेरा भाई युवती के जीजा के घर पहुंच वहां उन्हें गोली मार दी। गोली युवती के बाएं हाथ में लगी। जीजा के परिजनों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी उसे धमकी देकर भाग गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अस्पताल में भर्ती युवती ने बताया कि वह मुरादाबाद के कुंदरकी थानाक्षेत्र की रहने वाली है। गांव में ही रहने वाले गैर समुदाय के युवक से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। वह दोनों शादी करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पांच मई को वह अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई थी। परिजनों ने युवती के प्रेमी के खिलाफ कुंदरकी थाने में बेटी को अगवा करने की नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

दो दिन बाद युवती के घर वापसी के बाद पुलिस ने उसके 164 के बयान कराए तो युवती ने मजिस्ट्रेट के सामने प्रेमी के पक्ष में बयान दिया। युवती ने बताया कि उसके परिजन व चचेरा भाई शादी का विरोध कर रहे थे।

बता दें कि युवती दो दिन पहले कटघर के मछरिया गांव में रहने वाले अपने जीजा के घर आकर रहने लगी। आरोप है कि शुक्रावर को चचेरा भाई युवती के जीजा के घर पहुंच वहां उन्हें गोली मार दी। गोली युवती के बाएं हाथ में लगी। जीजा के परिजनों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी उसे धमकी देकर भाग गया।

वारदात की सूचना कंट्रोल रूम में दी गई। एसएचओ कटघर संजय गर्ग ने बताया कि कटघर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवती को उसके परिजन निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए हैं। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Top Stories