गिरफ्तार शख्स को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पंजाब पुलिस के सात कर्मियों को कोरेंटाइन किया गया!

गिरफ्तार शख्स को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पंजाब पुलिस के सात कर्मियों को कोरेंटाइन किया गया!

पंजाब की आर्थिक राजधानी के नाम से विख्यात महानगर लुधियाना में कोरोना वायरस के खौफ के बीच आज लूटमार के मामले में गिरफ्तार किए गए नौजवान सौरभ सहगल का कोरोना वायरस टैस्ट पॉजीटिव आने से इलाके के एसएचओ समेत 7 पुलिस पुलिसकर्मियों को एकांतवास में भेज दिया गया।

 

पंजाब केसरी पर छपी खबर के अनुसार, सौरभ सहगल को पुलिस स्टेशन फोकल प्वाइंट की पुलिस ने बीते दिनों गिरफ्तार किया था और जेल भेजने से पहले जब उसकी डॉक्टरी जांच करवाई गई तो डॉक्टरों द्वारा कोरोना वायरस की शंका प्रकट की गई, जिस पर उसे सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया।

 

बीते रात उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने से मुलाजिमों को एकांतवास में 14 दिन के लिए हिदायतें दी गई है। इसके अलावा एक प्राइवेट शख्स को भी एकांतवास भेजा गया है, जिसने सौरभ सहगल के बारे में पुलिस को सूचित किया था।

 

बताया जा रहा है कि सूचना देने वाले शख्स समेत एक अन्य को भी होटल के कमरे में जबकि बाकी को घरों में ही एकांतवास की हिदायतें दी गई है।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव आरोपित को पकडऩे वाले चौकी जीवन नगर प्रभारी कुलवंत सिंह और थाना फोकल प्वाइंट प्रभारी मुहम्मद जामील व अन्य पुलिस कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

 

स्मरण रहे कि छह अप्रैल को पुलिस ने लूटपाट व स्नेचिंग करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर इनके पास से काफी सामान बरामद किया था। ये दोनों लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे।

 

इन्हें जेल ले जाया गया, इनमें से एक को बुखार होने के कारण उसे जेल अधिकारियों ने लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद इन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया था।

 

यहां एएसआइ को धक्का देकर एक आरोपित फरार होने में कामयाब रहा था। अब उसका साथी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Top Stories