जापान: कोरोना वायरस पोजिटिव होने के बावज़ूद शख्स पहुंचा बार!

,

   

एक व्यक्ति, कोरोनावायरस के परीक्षण सकारात्मक होने के बावजूद, वायरस को जानबूझकर फैलाने के लिए बार-होपिंग गया।

ADVERTISEMENT

उनके माता-पिता द्वारा वायरस का अनुबंध किए जाने के बाद बुधवार को उन्हें जापानी शहर गामागोरी में संक्रमित होने की सूचना मिली थी, और कहा गया था कि अगले दिन उनके लिए उपयुक्त चिकित्सा सुविधा के लिए जगह नहीं मिलने तक घर पर इंतज़ार किया जाए।

फ़ूजी न्यूज़ नेटवर्क (FNN) की रिपोर्ट है कि उसने परिवार के सदस्य को बताने के बाद छोटे तटीय शहर में दो बार जाने का फैसला किया: “मैं वायरस फैलाने जा रहा हूं।”

टोक्यो रिपोर्टर के अनुसार, अपने 50 के दशक में, व्यक्ति ने कथित तौर पर एक फिलिपिनो बार पैदल चलने से पहले एक टैक्सी को एक इजाकाया बार तक ले जाया।

कई पेय खाने और खत्म करने के बाद, आदमी ने कथित तौर पर साथी ग्राहकों को बताया कि उसने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था जो जापान में 1,000 से अधिक संक्रमित है। उस समय, स्टाफ के एक संबंधित सदस्य ने स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों को बुलाया।

ADVERTISEMENT

सुरक्षात्मक सूट में पुलिस का दल दूसरी पट्टी पर दिखाई दिया, हालांकि, आदमी पहले ही एक टैक्सी घर ले गया था।

शहर के एक अधिकारी ने एफएनएन को बताया कि दो बार कीटाणुरहित और निष्फल किए जा रहे हैं, जबकि स्टाफ सदस्यों और ग्राहकों को कथित तौर पर वायरस के लिए परीक्षण किया जा रहा था।

“मैं इसे सीधे अपने सिर में नहीं ला सकता। मैं इसे केवल गुस्से में होने के बाद शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता, “स्थानीय मीडिया ने एक कर्मचारी के सदस्य के रूप में कहा।

अधिकारियों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और शहर के मेयर तोशीकी सुज़ुकी के साथ इस घटना के लिए माफी मांगी, उन्होंने कहा: “यह बेहद अफसोसजनक है कि वह निर्देश के अनुसार घर नहीं रहे।” यह स्पष्ट नहीं है कि आदमी अपने कथित कार्यों के लिए किसी आपराधिक आरोप का सामना करेगा या नहीं।

जापान वैश्विक वायरस हॉटस्पॉटों में से एक है, और 461 के साथ सबसे अधिक पुष्टि वाले मामलों वाले दस देशों में से एक है।

ADVERTISEMENT