कोविड-19 मरीजों ने त्रिपुरा के अस्पताल में किया हंगामा, बेहतर खाने की मांग की!

कोविड-19 मरीजों ने त्रिपुरा के अस्पताल में किया हंगामा, बेहतर खाने की मांग की!

गुरुवार को अधिकारियों ने कहा कि अगरतला में एक कोविड​​-19 देखभाल केंद्र में मरीजों के एक समूह ने “खराब गुणवत्ता का भोजन” परोसा गया, जिससे अधिकारियों को इस घटना की जांच शुरू करने के लिए मजबूर कर दिया।

 

 

 

पश्चिम त्रिपुरा जिला प्रशासन के अधिकारियों के अनुसार, बुधवार देर रात कुछ कोरोनोवायरस रोगियों ने राजधानी शहर के बाहरी इलाके में शहीद भगत सिंह युबा अवास (SBSYA) COVID-19 देखभाल केंद्र में तोड़फोड़ की और स्वास्थ्य कर्मियों को परेशान किया। उन्हें भोजन परोसा गया ”।

 

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं। स्थानीय मीडिया ने बताया है कि कुछ COVID-19 रोगियों, जिन्होंने केंद्र के दरवाजों और फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया, उन्होंने चिकन बिरयानी और अन्य गुणवत्ता वाले भोजन की मांग की।

 

 

SBSYA के प्रभारी, हिमाद्री भट्टाचार्जी सहित स्वास्थ्य अधिकारियों ने मीडिया के साथ जानकारी साझा करने के बारे में सरकार के निर्देशों का हवाला देते हुए इस घटना के बारे में बात करने से इनकार कर दिया।

 

SBSYA, खेल और युवा मामलों के विभाग के तहत एक सरकारी लॉज, जिसे हाल ही में 300-बेड के COVID-19 देखभाल केंद्र में बदल दिया गया था।

Top Stories