कोरोना वायरस पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने घरों में रहने की सलाह दी!

कोरोना वायरस पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने घरों में रहने की सलाह दी!

कोरोना वायरस लगातार पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। इससे बचने का उपाय एक ही है कि जितना हो सके भीड़ से बचा जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारतवासियों से संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा लोगों से कोरोना से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में जाने की सलाह दी है।

 

 

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी से अपील की है कि वो जितना हो सके भीड़ से बचने की कोशिश करें।

 

समाज से अलग रहना ही इस वायरस से बचने का सबसे अच्छा उपाय है। कोहली ने शुक्रवार की सुबह पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने सबसे सेल्फ आइसोलेशन में जाने की बात कही।

 

कोहली ने कहा, वक्त का सम्मान करना बहुत जरूरी है और सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करें। घर पर रहें और स्वस्थय रहें।

 

कोहली ने पत्नी के साथ बनाए वीडियो में कहा, हम सभी जानते हैं कि इस वक्त काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। इस कोरोना वायरस को बढ़ने के रोकने का बस एक की तरीका है कि हम सब एक साथ मिलकर आए।

 

हम अपनी और बाकियों की सुरक्षा के लिए घर पर रह रहे हैं और आपका भी ऐसा ही करना चाहिए इस वायरस को आगे और फैलने से रोकने के लिए। चलिए सेल्फ आइसोलेशन के जरिए अपने आप को और बाकी सबको भी सुरक्षित बनाते हैं।

Top Stories