Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / UP में दिखा गौरक्षकों का आतंक, पुलिस के सामने नंगा करके पीटा, सरेआम कराई परेड

UP में दिखा गौरक्षकों का आतंक, पुलिस के सामने नंगा करके पीटा, सरेआम कराई परेड

योगी राज में गौरक्षकों ने कानून हाथ में लेकर एक शख़्स की बुरी तरह पिटाई की है. आरोप है कि पीटा गया शख़्स जानवर चुराने की कोशिश कर रहा था कि तभी उसे गांववालों ने पकड़ लिया.
सके बाद उस शख़्स को पेड़ से बांधकर पीटा गया और नंगा करके परेड कराई गई . उन्मादी भीड़ का यह वीडियो वायरल हो गया है.
वीडियो में दिख रहा है कि बहुत सारे लोग एक शख़्स को घेरकर खड़े हुए हैं. वीडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस का एक सिपाही भी मौक़े पर नज़र
आ रहा है मगर वह मारे जा रहे शख़्स को भीड़ से नहीं बचा पाया.
परेड के दौरान शख़्स को पीटा जा रहा है और उसके चेहरे से खून बह रहा है. इस घटना की पुष्टि करते हुए एटा के पुलिस अधीक्षक ने कहा, , “मंगलवार को सुबह गांववालों ने पशु चुराते हुए दो लोगों को पकड़ा.
जिनमें से एक भागने में कामयाब रहा. जबकि उसके साथी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और पिटाई की. गांववालों ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया.
मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने गौरक्षकों को नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था, “गाय के मामले में कुछ भी गैरकानूनी हो रहा है तो आप तुरंत पुलिस को शिकायत करें.
आपको कानून हाथ में लेने की कोई जरूरत नहीं है. अगर राज्य में कहीं गौतस्करी होने की रिपोर्ट मिलती हैं तो कानूनी व्यवस्था बनाये रखने वाली एजेंसियों को इसकी खबर दें. वे खुद इस पर कार्रवाई करेंगे.”
यूपी के डीजीपी सुलखान सिंह ने भी चार्ज संभालने के बाद कहा था कि गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी मगर यह सिलसिला जारी है. योगी से लेकर पुलिस प्रमुख तक की किसी चेतावनी का असर गौरक्षकों पर नहीं दिख रहा है.

NO END TO VIGILANTISM IN THE NAME OF THE COW

Gau Rakshaks strike again, this time in UP. Villagers in Etah brutally thrashed 3 alleged cow smugglers. The alleged thieves were stripped naked, tied to a tree and then thrashed.

Posted by News18 on Tuesday, June 20, 2017

TOPPOPULARRECENT