Tuesday , November 21 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी सरकार की लापरवाही से कई गायों की हुई मौत

योगी सरकार की लापरवाही से कई गायों की हुई मौत

नोएडा। एक तरफ योगी सरकार सूबे के हर ज़िले में गौशाला बनाने की बात कर रही है, वहीं दूसरी ओर उनके राज्य में खराब बिजली व्यवस्था के चलते गायों की मौत हो रही है। नोएडा की एक गौशाला में बिजली का कनेक्शन न मिलने की वजह से अब तक कई गायों की मौत हो चुकी है। 

गौशाला के मालिक सुभाष ने बताया कि अनकी तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें गौशाला के लिए बिजली कनेक्शन नहीं दिया गया। जिसकी वजह से उनकी गायों को गर्मी में रहना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि गर्मी की वजह से उनकी कई गायों की मौत हो चुकी है और कई गायें बीमार हैं। 

उन्होंने बताया कि वह इस काम के लिए बीजेपी मंत्री महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह से भी गुहार लगा चुके हैं। लेकिन उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। सुभाष ने बताया कि इसके बाद उन्होंने ज़िलाधिकारी से फरियाद की। ज़िलाधिकारी ने फरियाद को सुनते हुए एक लेटर लिखकर दे दिया। वह उस लेटर को लेकर विधुत विभाग पहुंचे लेकिन तब भी उन्हें बिजली कनेक्शन नहीं दिया गया।

सुभाष ने कहा कि सरकार और विधुत विभाग की लापरवाही के चलते सैकड़ों गायों की ज़िंदगी खतरे में है। सुभाष की गौशाला नोएडा के सेक्टर-128 के ग्राम रायपुर में है, जिसका नाम 

बता दें कि योगी सरकार ने सूबे के तमाम लोगों से वादा किया था कि वह हर किसी को बिजली कनेक्शन देंगे। लेकिन नोएडा की इस गौशाला ने सरकार के वादों पर सवालिया निशान लगा दिया है। 

TOPPOPULARRECENT