Wednesday , December 13 2017

CPM-कांग्रेस बीजेपी का एक नापाक एलायंस: ममता बनर्जी

2Q==(32)

मगरिबी बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मालदा में बुधवार को एक रैली को संबोधित किया. अल्पसंख्यक बहुल जिले में पार्टी की रैली में बनर्जी ने कांग्रेस और सीपीएम पर बड़ा हमला बोला।

बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस और सीपीएम हमेशा साथ काम करती है. अब उनके नकाब उतर गए हैं. छुपाना चाहें तो भी इन दलों की मिलीभगत छिपाई नहीं जा सकती. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ही असली कांग्रेस है।

ममता बनर्जी ने रैली में कहा कि पश्चिम बंगाल में उनके खिलाफ कांग्रेस और सीपीएम के नापाक गठबंधन में बीजेपी भी शामिल हो गया है. उन्होंने कहा कि मालदा में पहले बीजेपी ने हिंदू वोट के लिए रैली की। इसके बाद कांग्रेस ने मुस्लिम वोटों के लिए प्रचार किया, लेकिन यहां के लोग नुकसान में ही रहे।

ममता बनर्जी ने रैली में आए लोगों से जोर देकर कहा, ‘आप सबको याद दिला देती हूं कि कांग्रेस और सीपीएम सहित सभी लेफ्ट दल बीजेपी के दोस्त हैं, तृणमूल का कोई दोस्त नहीं है।

सीपीएम ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है, टीएमसी ने भी अपने कुछ उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। बनर्जी ने कहा है कि वह 45 महिलाओं को उम्मीदवार बनाएंगी। चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस भी उम्मीदों के साथ रणनीति बना रही है।

TOPPOPULARRECENT