मोहम्मद शमी के वर्ल्डकप टीम में चुने जाने पर पत्नी हसीन जहान बोली…?

मोहम्मद शमी के वर्ल्डकप टीम में चुने जाने पर पत्नी हसीन जहान बोली…?

तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी पर भारतीय टीम ने भरोसा जताया है।
मोहम्मद शमी को इंग्लैंड में होनी वाली क्रिकेट विश्व कप में खेलने का मौका मिला है। वे भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे। मोहम्मद शमी इस वक्त बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

टीम में चुने जाने पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हसीन जहान ने गुड लक कहा है। यह प्रतिक्रिया उन्होंने मतदान करने के बाद बोंली।

पंजाब केसरी पर छपी खबर के अनुसार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र में दूसरे चरण के चुनाव में शमी की पत्नी हसीन जहां कोलकाता से अपना वोट डालने के लिए अमरोहा अपनी ससुराल पहुंची।

मतदान के बाद हसीन जहां ने कहा कि बिना डर और खौफ के सभी को, खास तौर पर नौजवानों को अपना कर्तव्य निभाते हुए वोट डालना चाहिए। कप टीम में शामिल शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक अपनी ससुराल सहसपुर पहुंची। उसे देख गांव वाले भी हैरान रह गए। जब पता चला कि वह लोकसभा के लिए अपना वोट डालने आईं हैं तो सब भौंचक रह गए। हसीन जहां इस बार काफी लम्बे अरसे के बाद अपनी ससुराल पहुंची हैं।

हसीन जहां ने कई बार शमी के बारे में पूछा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। इसके बावजूद हसीन जहां ने विश्व कप के लिए टीम इंडिया को गुड लक कहा। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इंडिया के लिए शमी भी बेहतर प्रदर्शन करे। शमी की पत्नी के साथ फोटो खींचने वालों की भीड़ लगी रही।

Top Stories