Monday , June 18 2018

साथ काम करने वाली लड़की के घर गए मुस्लिम लड़के को बंजरंग दल के गुंडों ने पिटा, बाइक को लगाई आग

मुजफ्फरनगर। मुस्लिम युवक की उस समय अकारण पिटाई कर दी गई जब वह दूसरे समुदाय की युवती से मिलने उसके घर पहुंचा। पुलिस के अनुसार युवती और युवक दोनों एक ही स्टोर में काम करते हैं। काम पर जाने के समय युवक आकिब काजी युवती के घर गया था। इस बीच मोहल्ले के कुछ युवकों, जिनमें बंजरंग दल के लोग भी शामिल थे, ने युवक की पिटाई की और उसके बाइक में आग लगा दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। मार-पिटाई के बाद बाइक में आगजनी करने वाले युवकों के घरों में दबिश देकर पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है तथा अन्य की गिरफ्तारी में जुटी है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि हमलावर युवकों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि मारपीट करने वालों में बजरंगदल के कार्यकर्ता भी शामिल थे। पुलिस का कहना है कि युवक और युवती एक ही कंपनी में नौकरी करते हैं। जैसे ही युवक उसके घर पर पहुंचा कई युवकों ने अचानक उस पर हमला कर दिया और बाइक को आग लगा दी। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है।

TOPPOPULARRECENT