यूपी: घर में घुसकर मुस्लिम महिला नेता की गोली मारकर हत्या

यूपी: घर में घुसकर मुस्लिम महिला नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के योगी राज में अपराध की दर लगातार बढ़ती ही जा रही है। सोमवार को बागपत शहर में अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक मुस्लिम महिला कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि बागपत कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केतीपुरा मोहल्ला निवासी कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम (50) को दो हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मार दी। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग गए। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मुन्नी बेगम ने पिछले साल पार्षद का चुनाव लड़ा था।

आपको बता दें कि आज कुछ ही दिन पहले उत्तर प्रदेश के ही मिर्जापुर जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र के भुडकुडा गांव में एक सेवानिवृत्त शिक्षिका व उसकी बेटी को 27 फरवरी को रात्रि में लूटपाट की नीयत से चाकुओं से वार कर मरा समझकर छोड़ दिया गया था। पुलिस ने दोनों को वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था, जहां शिक्षिका कौशल देवी की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी प्रीति मौत से जूझ रही है।

Top Stories