Thursday , April 26 2018

श्रीनगर- CRPF कैंप हमले में शहीद हुए बिहार के जवान मोहम्मद मोजाहिद

सुंजवां आर्मी कैंप पर आतंकियों के हमले के बाद आतंकियों ने श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप को भी निशाना बनाने की कोशिश की।  लेकिन सीआरपीएफ के संतरी ने इस हमले की कोशिश को नाकाम कर दिया। इस फायरिंग में बिहार के भोजपुर जिले के पीरो का जवान शहीद हो गया है। पीरो निवासी अब्दुल खैर खान का पुत्र मो मोजाहिद सीआरपीएफ की 49 वीं बटालियन का जवान था। आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने सुंजवां आर्मी कैंप और सीआरपीएफ कैेंप पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने बताया, ”शिविर के संतरी ने सुबह करीब साढ़े चार बजे दो संदिग्ध लोगों को पीठ पर बैग लटकाए और हाथों में हथियार लिये हुए देखा। उसने दोनों को ललकारा और उनपर गोलियां चलायीं।

इससे पहले रविवार रात को भी आतंकियों ने शोपियां में भी फायरिंग की। हालांकि यहां भी किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है।  आपको बता दें कि शनिवार की सुबह आतंकियों ने जम्मू स्थित सुंजवां आर्मी कैंप पर हमला कर दिया था। जिसके बाद पिछले 52 घंटे से सेना का ऑपरेशन जारी है। इस हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए और 1 नागरिक की भी मौत हो गई। वहीं हमले में 6 जवान समेत 12 लोग घायल हुए। सेना ने भी 4 आतंकियों को ढेर कर दिया। कॉम्बिंग ऑपरेशन अभी भी जारी है।

TOPPOPULARRECENT