Tuesday , December 12 2017

वीडियो: सुकमा हमले पर ग़ुस्से में बोला CRPF जवान, शर्म करिए राजनाथ सिंह जी…

छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले के बाद देश में गुस्सा है । लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर सरकार नक्सलियों से आरपार की लड़ाई क्यों नहीं कर रही है, आखिर जवानों को क्यों मरने के लिए छोड़ दिया जाता है। सुकमा नक्सली हमले में अपने 25 साथियों को खोने के बाद जवानों का गुस्सा भी फूट पड़ा है । सीआरपीएफ के जवान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Posted by Pankaj Mishra on Monday, 24 April 2017

सीआरपीएफ के जवान पंकज मिश्रा ने हमले के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उसने सीधे गृहमंत्री पर निशाना साधा है । पंकज का कहना है कि राजनाथ सिंह अच्छे गृहमंत्री नहीं हैं । मिश्रा ने गुस्से में कहा है कि 300 नक्सलियों ने, जिनमें 200 महिलाएं शामिल थीं, सुरक्षाकर्मियों पर हमला किया, अब सरकार को चाहिए कि नक्सलियों का सफाया करने के लिए 20-25 बटालियन उतार दे।

उसका कहना है कि छत्तीसगढ़ में सड़क बनाने में सहयोग के लिए जवानों को लगाया जाता है। जवान शहीद होते हैं और सड़क के लिए वाहवाही सरकार की होती है। पंकज का कहना है कि राजनाथ सिंह में थोड़ी भी शर्म है तो उन्हें जवानों को श्रद्धांजलि नहीं देना चाहिए, बल्कि उन्हें शहीद जवानों के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहिए।

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में पदस्थ जवान पंकज मिश्रा मूलत: बिहार के आरा का रहने वाला है। यह वीडियो उसने अपनी फेसबुक पेज पर डाला है।
हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की वजह से बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव को बर्खास्त कर दिया गया था. तेज बहादुर ने वीडियो के ज़रिए जवानों को घटिया खाना देने का आरोप लगाया था ।

TOPPOPULARRECENT