पिता विजयवर्गीय ने अपने बेटे आकाश को ‘कच्चा खिलेड़ी’ कहा

पिता विजयवर्गीय ने अपने बेटे आकाश को ‘कच्चा खिलेड़ी’ कहा

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को अपने बेटे आकाश को “बच्चा खिलाडी” (नौसिखिया खिलाड़ी) कहा, जो पिछले हफ्ते एक नागरिक अधिकारी पर क्रिकेट-बैट हमले को खारिज करते हुए मामूली गलतफहमी कहा। बीजेपी के बंगाल के विचारक विजयवर्गीय ने हमला करने वाले अधिकारी के लिए समान अभिव्यक्ति का उपयोग करते हुए कहा कि दोनों अनुभवहीन थे। इंदौर के एक बीजेपी विधायक, 34 वर्षीय आकाश विजयवर्गीय की चार दिन की न्यायिक हिरासत के बाद जमानत पर बाहर हो गए।

विजयवर्गीय ने कहा “दोनों पक्षों से दुस्साहस था। आकाश जी और नगरपालिका आयुक्त दोनों नौसिखिए खिलाड़ी हैं। यह एक बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया”। उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारियों को निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ व्यवहार करते समय “अहंकार” (अहंकार) नहीं दिखाना चाहिए। आकाश पिछले दिनों राष्ट्रीय टेलीविजन और सोशल मीडिया पर अतिक्रमण विरोधी अभियान पर इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी धीरेंद्र सिंह बैस को क्रिकेट बैट से पीटा और गाली-गलौज भी किया था।

रविवार को जेल से बाहर निकलते ही पहली बार विधायक का जोरदार स्वागत हुआ। एक समर्थक ने विधायक का स्वागत करने के लिए शहर में भाजपा के कार्यालय के बाहर हवा में फायर भी किया।

Top Stories