Sunday , February 25 2018

यूपी के इलाहाबाद में दलित छात्र की पीट-पीट कर हत्या, घटना का विडियो वायरल

यूपी के इलाहाबाद में दलित छात्र की पिटाई का मामला सुर्खियों में आ गया है। छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। छात्र को पीटने वाले युवकों को सीसीटीवी कैमरे में घटना को अंजाम देते देखा गया है। इसका विडियो देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में कुछ लोगों को छात्र को रॉड से मारते हुए देखा जा सकता है। मरने वाले छात्र का नाम दिलीप सरोज था। वारदात शनिवार रात इलाहाबाद के कटरा इलाके की है। न्यूज वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, पुलिस ने 3 हमलावरों में से एक की पहचान की है।

आरोपी का नाम विजय शंकर है और वह रेलवे में ट्रेवलिंग टिकट एग्जामिनर (TTE) की नौकरी करता है। कर्नलगंज इंस्पेक्टर, अवधेश सिंह ने बताया कि दिलीप सरोज इलाहाबाद डिग्री कॉलेज (ADC) से लॉ की पढ़ाई कर रहा था।

दिलीप को गंभीर चोटें लगी जिससे वह कोमा में चला गया था और बाद में उसकी मृत्यु हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां में डिनर करने पहुंचा था। यहां उसकी कुछ लोगों से किसी बात पर कहा-सुनी हो गई थी। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दिलीप के दोस्त अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हो गए। रेस्तरां के मालिक अमित उपाध्याय ने दिलीप को अपने स्टाफ की मदद से अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

TOPPOPULARRECENT