Tuesday , December 12 2017

घर के बाहर सो रही दलित महिला से गैंगरेप, CCTV कैमरे में कैद हुई दरिंदगी

राजस्थान के जोधपुर से एक दलित महिला के साथ गैंगरप का मामला सामने आया है। जहां घर के बाहर सो रही एक महिला के साथ 3 युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाकर सरेआम रेप किया और मौके से फरार हो गए। गैंगरेप की ये वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस मामले में पीड़ित महिला ने तीन लोगों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट फाइल की है। पुलिस को शक है कि महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी उसे पहले से जानते थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गई थी। देर रात शादी से लौटने के बाद दोनों पति-पत्नी घर के बाहर ही खाट पर लेट गए।

देर रात ठंड लगने के कारण पति अंदर चला गया और महिला बाहर ही सोती रही। महिला के अनुसार तीन लोग आए और उसका मुंह दबाकर उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने शादी में शराब पी रखी थी इसलिए वह पूरी ताकत से आरोपियों का विरोध नहीं कर सकी।

पीड़िता ने रात में ही पुलिस में अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई। इस सनसनी खेज घटना की खबर मिलते ही पुलिस सकते में आ गई। पुलिस ने वारदात की जगह के पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला को देखा कि तीन युवक रात में बाइक से आए और महिला के साथ बलात्कार कर निकल गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। खबर लिखे जाने तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

TOPPOPULARRECENT