डेनमार्क के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के सोहागरात के दिन उससे बलात्कार किया

डेनमार्क के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के सोहागरात के दिन उससे बलात्कार किया

डेनमार्क के एक व्यक्ति को अपनी बेटी के साथ सुहागरात के दिन बलात्कार करने का दोषी पाया गया, उसने अपने कार्यों का बचाव करते हुए कहा कि वह सोंचा वह उसकी पत्नी थी। यह घटना पिछले साल अगस्त में दक्षिणी डेनमार्क के कॉल्डिंग के पास में हुई थी, जहां 50 वर्षीय जोड़ी अपने बेटी कि शादी का रिसेप्शन आयोजित कर रहे थे। पिता और बेटी कई वर्षों से संपर्क से बाहर थे, लेकिन पिछले वर्ष क्रिसमस के समय के आसपास फिर से जुड़ गए थे, और फिर उसकी बेटी ने अपनी अगस्त की शादी में आमंत्रित किया था।

अदालत ने सुना कि 20 वर्षीय दुल्हन उत्सव के दौरान ‘बहुत नशे में’ थी, और परिवार के सदस्यों ने फैसला किया कि वह पास के बिस्तर में नहीं जा पाएगी जहां वह रह रही थी। 2.30 बजे उसे अपने पिता और एक अन्य मेहमान द्वारा दुल्हन के सूट में मदद की गई और बिस्तर पर डाल दिया गया। कुछ 90 मिनट बाद, पिता अपनी बेटी के बगल में सो गया, दूसरी तरफ अपनी नई पत्नी (दुल्हन कि शौतेली माँ) के साथ।

आदमी इसके बाद होने वाली किसी भी चीज़ को याद नहीं करने का दावा करता है, और बलात्कार और यौन दुराचार के सभी आरोपों से इनकार करता है। 4 बजे से 4.45 बजे के बीच व्यक्ति ने अपनी बेटी को पकड़ लिया। रिपोर्ट जारी रही ‘जब उसने उसे रुकने के लिए कहा और उठने की कोशिश की, तो उसने उसे सीने में जोर से धक्का दिया।

‘इसके बाद, जब वह पीठ के बल थी, तो उसने कई बार उसे रोकने के लिए भीख मांगने के बावजूद संभोग के लिए मजबूर किया।’ अभियोजकों ने कहा कि 20 वर्षीय लड़की नशा के कारण खुद की रक्षा करने में असमर्थ थी। अगले दिन पिता और बेटी के बीच एक टेक्स्ट मैसेज में, उसने उससे माफी मांगी – यह कहते हुए कि हमने अपनी पत्नी समझ कर गलत किया है। बेटी ने लिखा “मुझे लगता है कि हमें सभी संपर्क बंद कर देना चाहिए,”

‘आपने मुझे जिस चीज के अधीन किया है, वह ऐसी चीज है जिसे मैं स्वीकार नहीं कर सकती। मैंने आपको अच्छी तरह से रोकने के लिए कहा और आप जारी रहे। मैं चिल्लाया, आप फिर भी जारी रहे, मैंने आपको मारा भी, फिर भी आप जारी रहे। ‘

आदमी ने जवाब दिया ‘मुझे क्षमा करो,’। ‘वो एक गलती थी। मुझे माफ कर दो। मुझे लगा कि यह मेरी पत्नी है। क्या हम संपर्क में रहने की कोशिश नहीं कर सकते? मुझे माफ कर दो’। अनाम 50 वर्षीय व्यक्ति को बलात्कार का दोषी पाया गया है, और उसे दो साल और छह महीने की जेल हुई है।

Top Stories