Saturday , September 22 2018

दरभंगा: तीन तलाक विरोधी बिल के खिलाफ आज निकाला जाएगा विरोध मार्च

दरभंगा: आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड व अमीरे शरियत बिहार हज़रत मौलाना मोहम्मद वली रहमानी की काल पर आज 6 मार्च 2016 मंगलवार को मदरसा इमदादिया दरभंगा से कलेक्ट्रेट दरभंगा तक तीन तलाक बिल के विरोध में मार्च निकाला जाएगा। जिसमें हजारों महिलायें और पुरुष इस सरकारी प्रस्तावित बिल के खिलाफ सड़कों पर उतर कर अपना विरोध दर्ज करायेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस विरोध मार्च को सफल बनाने के संबंध में जलवारा, क्योटी में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जनाब मोहम्मद जावेद अख्तर अंसारी सचिव मोमिन अंसार सभा बिहार, पत्रकार मौलाना सबकतुल इस्लाम कासमी, प्रिंसिपल मदरसा जियाउल इस्लाम जलवारा व सचिव उलेमा ए हिन्द दरभंगा, जलवारा के मुखिया मोहम्मद अशफ़ाक अहमद की नेतृत्व में हजारों महिलाओं व पुरुषों का विरोध मार्च आज निकाला जायेगा।

इस बैठक में वक्ताओं ने कहा कि शरियत के खिलाफ किसी भी तरह की दखलंदाजी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। तीन तलाक विरधी बिल को वापस करने के लिए हम सरकार को मजबूर कर देंगे। यह बिल शरियत के खिलाफ है और मुस्लिम विरोधी है।

इसके अलावा आपको बता दें कि फोर विलर और सैंकड़ों मोटरसाइकल से रैली भी निकाली जाएगी और कलक्ट्रेट में ज्ञापन भी सोंपा जायेगा। इस बैठक में मौलाना सैफुल इस्लाम कासमी, मोहम्मद जावेद अंसारी, मोहम्मद अशफाक मुखिया, मोहम्मद अरशद, मोहम्मद मेराज अहमद, मोहम्मद शोकत अंसारी, मोहम्मद सुहेल अख्तर, मोहम्मद मुस्तफा अंसारी, मोहम्मद लाल व अन्य ने जलवारा और आस पास के दर्जनों गाँव में घूम घूम कर इस मार्च में शामिल होने के लिए महिलाओं को जागरूक किया। इस बैठक में सकिर्य रहने वाले लोगों के नाम यह हैं: मोहम्मद सुलतान, मोहम्मद आफताब आलम, मोहम्मद इन्तसार, शाहनवाज, पप्पू, मोहम्मद तनवीर अख्तर, मोहम्मद कमालुद्दीन, मोहम्मद अन्सरुल हक, मोहम्मद जाहिद, अफ्ताब निसार, महोम्मद फ़िरोज़, मोहम्मद नजरे आलम, मोहम्मद इरफ़ान व अन्य।

TOPPOPULARRECENT