Wednesday , April 25 2018

पिछले कई सालों से देश में मुसलमानों के खिलाफ तरह तरह की साजिशें रची जा रही हैं- देवबंद

देवबंद। राजस्थान के राजसमंद जनपद में लव जिहाद का आरोप लगाकर युवक की हत्या करने और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने की घटना को देवबंदी उलमा ने शर्मनाक बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की। साथ ही सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

बृहस्पतिवार को मदरसा दारुल उलूम निसवा के मोहतमिम मौलाना अब्दुल लतीफ ने कहा कि लव जेहाद जैसे मुद्दे उठाकर सियासी दल देश में नफरत की राजनीति कर रहे हैं। जिसका सीधा नुकसान देशवासियों को उठाना पड़ रहा है।

राजस्थान में लव जेहाद के नाम पर जिस तरह युवक की हत्या की गई और आरोपियों ने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। इससे साफ है कि ऐसे लोगों के दिलों में कानून का जरा भी खौफ बाकी नहीं है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से देश के अंदर मुसलमानों के खिलाफ तरह तरह की साजिशें रची जा रही हैं। जिसमें एक मुद्दा लव जेहाद का भी है।

इसके जरिये देश में रहने वाले मुसलमानों की छवि को खराब किया जा रहा है। यह समझ से परे हैं कि इस प्रकार के मुद्दे उठाकर सियासी दल क्या लाभ हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि सरकार इस तरह की घटनाओं को हल्के में लेगी तो इससे देश का माहौल खराब हो सकता है।

इसलिए सरकार को चाहिए कि वह हत्या करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। ताकि दूसरों लोगों को भी इससे सबक मिल सके।

TOPPOPULARRECENT