Sunday , December 17 2017

दाऊद का इकलौता बेटा बना मौलाना- तनाव में हैं डॉन

दुनियाभर में आतंक का खौफ फैलाने वाला अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अब खुद डिप्रेशन में चला गया है. इस मुद्दे को वह अपने आतंक और बंदूक के दम से नहीं सुलझा पा रहा है. आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ है कि अंडरवर्ल्ड डॉन की ऐसी हालत हो गई है. दरअसल दाऊद की इस हालत की वजह है उसका इकलौता बेटा मोइन नवाज डी. कास्कर. जिसने परिवार के कारोबार को छोड़कर एक मौलाना बनने का फैसला लिया है. दाऊद के इकलौते बेटे की उम्र 31 साल है. पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी.

मोइन अपने पिता की अवैध गतिविधियों के खिलाफ है, जिसने पूरे परिवार को दुनियाभर में कुख्यात कर दिया है और हर जगह उन्हें भगोड़ा बना दिया है.

पुलिस ने कहा कि दाऊद के छोटे भाई इकबाल इब्राहिम  से पूछताछ के दौरान पता चला कि परिवार में अशांति को लेकर वह अंदर से टूट गया है. इकबाल को ठाणे एईसी की तरफ से पिछले सितंबर में जबरन वसूली के तीन मामलों में गिरफ्तार किया गया था.

इकबाल ने जांचकर्ताओं को बताया कि चिंतित दाऊद को पारिवारिक अशांति के कारण निराशा का सामना करना पड़ रहा है. वह परेशान है कि भविष्य में कौन उसके विशाल साम्राज्य की देखभाल करेगा और उसे संभालेगा.

TOPPOPULARRECENT