बेटी ने पिता का अंतिम संस्कार करने में इंकार किया!

बेटी ने पिता का अंतिम संस्कार करने में इंकार किया!

मानवता के लिए गंभीर अपमान की घटना में, एक बूढ़े जोड़े की इकलौती बेटी ने अपने मृत पिता के लिए अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया।

 

 

 

उनकी बेटी ने अपने पति के साथ पिछले साल सितंबर में अपने पिता की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में सोचे बिना बैंक से 4 रुपये की कमी की बचत की थी। बेटी ने भी अपने पिता के इलाज में मदद नहीं की।

 

वृद्ध दंपति अपने घर में तेलंगाना के सूर्यापेट में रह रहे थे। माल्या और जया अमा ने अपनी इकलौती बेटी को एक भव्य समारोह में शादी पर खर्च किया, जिसमें उन्होंने अपनी अधिकांश बचत खर्च कर दी। तब उन्हें पता नहीं था कि उनकी इकलौती बेटी को धोखा मिलेगा।

 

कुछ दिनों से बीमार चल रहे माल्या का उनके घर में निधन हो गया। बेटी को सूचित किए जाने के बाद भी नहीं बदला। उसने अपने माता-पिता के साथ कोई संबंध होने से भी इनकार किया। असहाय मां बीबी गोदईम में माल्या के शव को उनकी बेटी के घर ले गई और सड़क पर बैठ गई।

 

हालांकि बेटी अभी भी अपने घर से बाहर नहीं निकलेगी, लेकिन घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जया अमा को छेड़ने की सूचना दी। पुलिस ने बाद में बेटी की काउंसलिंग की, जिसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

Top Stories