Saturday , May 26 2018

बेटी का मुसलमान बनना मंजूर, लेकिन शफिन के साथ शादी नहीं: हदिया के पिता

तिरुवंतपुरम: केरल के कथित लव जिहाद मामले में जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट ने 27 नवंबर को लड़की हाद्या को अदालत में पेश होने के लिए कहा है, वहीं दूसरी तरफ उनके पिता का कहना है कि उनकी बेटी के इस्लाम कबूल कर लेने से उन्हें कोई एतराज नहीं है, बल्कि वे शफिन के साथ शादी के खिलाफ हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हाद्या के पिता का कहना है कि वह बिलकुल भी यह नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी की शादी शफिन के साथ हो और वह उनके साथ रहे। हाद्या के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि शफिन आतंकवादी मानसिकता के व्यक्ति हैं। मैं अपनी बेटी को उनकी पत्नी के रूप में नहीं देख सकते। इसे मेरे घर में ही मुस्लिम की तरह रहने दिया जाए, और अगर वह चाहे तो वह किसी अन्य मुस्लिम लड़के से इसकी शादी करने की अनुमति दी जाए।

हाद्या के पिता ने यह भी दावा किया कि उनके पास शफिन के आतंकवादियों से सम्बन्ध रखने का भी सबूत है, और समय आने पर वह इसे अदालत में पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि वह 27 नवंबर को अपनी बेटी को अदालत के सामने पेश करेंगे। अदालत इस पर फैसला करेगी।

आपको बता दें कि एक विडियो में अपनी जान की भीख मांगते हुए हाद्या ने अपने पिता पर जोर जबरदस्ती का आरोप लगाया था। इस पर उनके पिता ने कहा कि विडियो में कही गई बात हाद्या ने नहीं कही है बल्कि उनसे बोलने को कहा गया है, मुझे शक है कि शफिन ने ही मेरी बेटी को यह सब बोलने के लिए कहा था।

TOPPOPULARRECENT