Sunday , November 19 2017
Home / India / हिंसाग्रस्त मंदसौर, नीमच, रतलाम के जिलाधिकारियों का तबादला

हिंसाग्रस्त मंदसौर, नीमच, रतलाम के जिलाधिकारियों का तबादला

भोपाल। मध्य प्रदेश में किसानों के आंदोलन के हिंसक रूप लेने और मंदसौर में हुई गोलीबारी में छह किसानों के मारे जाने के बाद हिंसाग्रस्त मंदसौर, नीमच व रतलाम के जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।

 

 

किसानों के आंदोलन के हिंसक होने और मंदसौर में हुई गोलीबारी में किसानों की मौत के बाद मंदसौर, नीमच व रतलाम के जिलाधिकारियों का तबादला किया गया है।

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार मंदसौर के जिलाधिकारी स्वतंत्र कुमार सिंह को हटाकर उनके स्थान पर शिवपुरी के जिलाधिकारी ओ. पी श्रीवास्तव को पदस्थ किया गया है।

 

 

वहीं बी.चंद्रशेखर को हटाकर तन्वी सुन्द्रियाल को रतलाम व रजनीश श्रीवास्तव के स्थान पर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को नीमच का जिलाधिकारी बनाया गया है। किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

 

 

लेकिन पूरी तैयारियों के बावजूद वहां किसानों का आंदोलन अभी भी उग्र है। मंदसौर, रतलाम और उज्जैन में इंटरनेट सेवा पूरी तरह बंद कर दी गई है। साथ ही बल्क मैसेज करने पर भी पाबंदी लगा दी गई है।

 

 

गौरतलब है कि राज्य में किसान कर्ज माफी और फसल के उचित दाम की मांग को लेकर एक जून से हड़ताल पर हैं। गुरुवार को हड़ताल का आठवां दिन है।

TOPPOPULARRECENT