Saturday , November 18 2017
Home / Crime / गुडगांव: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के बच्चे की हत्या, टॉयलेट में मिली बॉडी

गुडगांव: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के बच्चे की हत्या, टॉयलेट में मिली बॉडी

गुड़गांव के नामी इंटरनेश्नल स्कूल में 8 साल के बच्चे की लाश मिली है । बच्चे के गले में धारदार हथियार के निशान है । घटना भौंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल की है । जहां टॉयलेट में शुक्रवार को दूसरी क्लास के बच्चे की डेडबॉडी मिली है। बच्चे का नाम प्रद्युम्न है । पुलिस ने स्कूल पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

8 साल का प्रद्युम्न गुड़गाव के शामकुंज इलाके में रहता था । बच्चे के पिता वरुण ठाकुर के मुताबिक, शुक्रवार सुबह उनका बच्चा सही-सलामत स्कूल गया था। कुछ ही देर बाद स्कूल मैनेजमेंट की ओर से फोन कर उन्हें बच्चे की तबीयत खराब होने की खबर दी गई। मैनेजमेंट ने ही बच्चे को हॉस्पिटल में एडमिट कराया।
बच्चे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज केस की जांच शुरू कर दी है। वरुण ने कहा, “ये मर्डर का मामला है। कैसे हुआ, ये मुझे पता नहीं पता। लेकिन ये जानता हूं कि ये हत्या है।”

पुलिस ने प्रद्युम्न की बॉडी के पास से चाकू भी बरामद किया है, वहीं उसकी गर्दन पर कई निशान भी मिले हैं। शुरुआती जांच में पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। स्कूल प्रशासन पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं कि आखिर स्कूल कैम्पस में चाकू कैसे आया?

वरुण ओरिएंट क्राफ्ट कंपनी में मैनेजर हैं। उनका कहना है कि वह 7 बजकर 55 मिनट पर पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बेटी विधि और प्रद्युम्न को स्कूल छोड़कर घर की तरफ लौट रहे थे। ठीक 5 मिनट के बाद यानी 8 बजे स्कूल की तरफ से बच्चे की हालत बिगड़ने की सूचना मिली। जब तक वह स्कूल पहुंचे तो उनके बेटे की मौत हो चुकी थी।

TOPPOPULARRECENT