Friday , July 20 2018

हिरण शिकार मामला: सलमान खान की जमानत पर फैसला आज, जोधपुर पहुंचा परिवार

जयपुर: काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को हुई पांच साल की सजा पर जमानत का फैसला आज सुनाया जायेगा। हालांकि, इस दौरान एक बदलाव सामने आया है। सलमान की जमानत पर सुनवाई करने वाले जज रविंदर कुमार जोशी का राजस्थान हाई कोर्ट ने ट्रांसफर कर दिया है। ऐसे में अंदेशा है कि सलमान खान की जमानत की अर्जी पर आज भी फैसला नहीं हो पायेगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अगर ऐसा होता है तो सलमान खान को जेल में दो और रात गुजारनी पड़ेगी। इसके बाद अगली कार्रवाई सोमवार को शुरू होगी। जहां तक जेल सलमान की दूसरी रात की बात है तो दूसरी रात सलमान पहली रात के मुकाबले में ज्यादा आराम से रहे।

रिपोर्टों के मुताबिक, उन्होंने शाम में लगभग दो घंटे व्यायाम किया और इसके बाद रात में जेल के कर्मचारियों के साथ खूब बातचीत भी की। बताया जा रहा है कि सलमान ने अपने मशहूर अंदाज में उन्हें कई फिल्म कहानियों को सुनाया और उनके साथ हंसी ठिठोली भी की। सलमान ने मजाक मजाक में यह भी कहा कि सैफ और अन्य सितारे मुझे फंसकर चले गये।

बता दें कि दो दशक पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हरनों का शिकार करने के मामले में जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने सलमान खान को पांच साल कैद की सजा और दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया था।

TOPPOPULARRECENT