Wednesday , September 19 2018

दिल्ली: आठ महीने की मासूम के साथ दरिंदगी के खिलाफ विरोध, स्वाति मालिवाल ने ऑफिस में गुजारी रात

नई दिल्ली: राजधानी में आठ महीने की बच्ची के साथ होने वाली दरिंदगी के खिलाफ महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने रात ऑफिस में गुजारी और आज सुबह प्रार्थना से दिन की शुरूआत की। मिसेज़ मालिवाल ने प्रार्थना की लाइन ट्विट करते हुए कहा कि ‘इतनी शक्ति देना तू दाता मन का विश्वास कमजोर न हो, हम चलें नेक रस्ते पे, भूल से भी भूल न हो, हम न सोचें हमें क्या मिला है, हम सोचें क्या क्या क्या है अर्पण, फूल खुशियों के बांटे, सबका जीवन बन जाये मधुबन’।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने लिखा सत्याग्रह की पहली रात ऑफिस में रुकी, प्रार्थना से दिन शुरू कर रही हूँ, जय हिन्द। महिला आयोग की अध्यक्ष ने नन्हीं सी बच्ची के साथ राजधानी में हुई बलात्कार की वारदात पर सरकार से दोषी को 6 महीने के अंदर फांसी की सज़ा दिए जाने की मांग करते हुए कल से 30 दिनों तक का सत्यगृह शुरू किया है।

उन्होंने कहा था कि वह अगले तीस दिनों तक अपने ऑफिस में ही बैठी रहेंगी और घर नहीं जाएँगी, रात में दिल्ली में घूम घूम कर कानून की स्तिथि का जायजा लेंगी। उन्होंने कहा था कि वह बलात्कार के आरोपी को 6 महीने के अंदर सज़ा की अपनी मांग के लिए सरकार को 30 दिन का समय दे रही हैं।

TOPPOPULARRECENT