गाय को ज़हर खिलाते हुए हिन्दू लड़का पकड़ा गया, नफरत फ़ैलाने की साज़िश नाकाम

गाय को ज़हर खिलाते हुए हिन्दू लड़का पकड़ा गया, नफरत फ़ैलाने की साज़िश नाकाम
Click for full image

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तीमारपुर में एक हिन्दू नौजवान को गाय को ज़हर खिलाते हुए लोगों ने पकड लिया, उसके उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरोप है कि वह गाय को ज़हरीली पदार्थ खिलने आया था। आरोपी की पहचान दीपक के तौर पर हुई है। पुलिस इस सिलिसले में एफआईआर दर्ज करके उससे पूछताछ कर रही है। अभी तक यह साफ़ नहीं हुआ है कि आरोपी गाय को क्यों ज़हर खिलाना चाहता था और उसकी नियत क्या थी।पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है, पुलिस के सूत्रों के मुताबिक पिछले दिनों बुराडी में जहरीली पदार्थ खाकर दर्जनों गायों के मौत के मामले में भी आरोपी ने लिप्त होने का माना है। उसके गिरोह में तीन लोग शामिल हैं, पुलिस इस बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर रही है।

सूचना के मुताबिक गोपालपुर गाँव के निवासी राम निवास मवेशियों की परवरिश करते हैं। आरोपी दीपक कुमार बुधवार के दिन पूजा के लिए गोबर लेने के बहाने गोपालपुर गाँव आया था। उसके पास से ज़हर मिला हुआ गुड़ बरामद हुआ, जैसे ही वह गाय को गुड़ खिलने उसके पास गया तो गाय बिदक गई और उसपर हमला कर दिया।

शोर सुनकर गाय के मालिक ने दीपक को दबोच लिया और मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की, इस बीच मवेशी के डॉक्टर को बुलाया गया तो गुड़ में जहर की पुष्टि हुई, उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Top Stories