जामिया यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में घुसकर छात्र पर किया चाकूओं से हमला, मचा हड़कंप

जामिया यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में घुसकर छात्र पर किया चाकूओं से हमला, मचा हड़कंप
बता दें कि इस बात की शिकायत विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर से की गई है. हालांकि देर रात तक किसी तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी.

सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया
जानकारी के मुताबिक दानिस जामिया से फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा है. वह विश्वविद्यालय के कैलाथ हॉस्टल में रहता है. मूलरूप से वह आजमगढ़ का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि जामिया के कैंटिन में जब छात्र खाना खा रहे थे तब किसी छात्र के खाने में कॉकरोच निकल आया. इस बात को लेकर छात्र हंगामा करने लगे. हंगामे में दानिस भी शामिल था. हंगामे के बाद कैंटिन बंद कर दिया. उसके बाद छात्र अपने-अपने कमरे में चले गये.
दानिस भी अपने कमरे में आराम करने चला गया. घटना करीब दोपहर ढाई से तीन बजे की है, तभी कुछ नाकाबपोश लड़के उसके कमरे में आये और उसपर चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद फरार हो गये. छात्र की आवाज सुन दूसरे छात्र कमरे में पहुंचे तो देखा कि वह घायल पड़ा है. तुरंत उसे उपचार के लिए होली फैमली अस्पताल भर्ती कराया गया. लेकिन बताया जा रहा है कि हालत गंभीर होने के कारण उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां पर उसका उपचार चल रहा है.

कॉलेज प्रशासन ने दी पुलिस को सूचना

बताया जा रहा है कि हॉस्टल में कोई सीसीटीवी नहीं लगा है. बस एक सीसीटीवी लगा है, वह भी हॉस्टल के मेन गेट पर लगा है. दूसरी तरफ कॉलेज प्रशासन का कहना है कि इस बात की सूचना पुलिस को दे दी गई है. आरोपी नाकाबपोश थे. इसलिए उनकी पहचान नहीं हो सकी है कि वह कॉलेज के छात्र हैं या बाहर के. अगर इसमें कॉलेज छात्र की भूमिका पाई गई तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी.
Top Stories