Friday , September 21 2018

मोदी सरकार पर कन्हैया, शहला राशिद और हार्दिक पटेल का साझा हमला

नई दिल्ली: इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शनिवार को “देश में पहचान की राजनीति का भविष्य” पर चर्चा के बीच नौजवान नेताओं कन्हैया कुमार, शहला राशिद और हार्दिक पटेल ने न केवल बेहद बेबाक अंदाज़ में मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया बल्कि कई मामलों में सरकार और भगवा शक्तियों की पोल खोलकर रख दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अपने ऊपर लगने वाले उस आरोप के जवाब में कि 30 साल की उम्र में भी वह पढ़ रहे हैं और कबतक पढ़ेंगे, कन्हैया कुमार ने अपने खास अंदाज़ में कहा कि वह तो 30 साल की उम्र में पीएचडी तो कर रहे हैं जबकि मोदी जी ने तो 35 साल की उम्र में एमए पास किया था।

इस चर्चे में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता रोहित चहल और भगवा विचारधारा वाले कॉलमनिगार शुभ रास्थ भी शामिल थीं।जेएनयु की स्टूडेंट नेता शहला राशिद और कन्हैया कुमार जो केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों पर लगातार आलोचना करते रहते हैं को देश भर में उस बात पर निशाना बनाया जाता है कि इतनी उम्र हो जाने के बावजूद वह “कर कर्ता’ के पैसों से पढ़ रहे हैं। इसका जवाब देते हुए कन्हैया कुमार ने जहाँ अपने अंदाज़ में दिया वहीं शहला राशिद ने गुस्सा का इज़हार किया और कहा कि “मैं आप सबको याद दिलाना चाहती हूँ कि हम में से हर एक जीएसटी के रूप में अच्छा खासा टैक्स अदा करता है।

TOPPOPULARRECENT